तीर्थयात्रियों के बस पर आतंकियों ने की गोलीबारी, खाई में जा गिरी बस, अब तक 10 लॉगो की मौत

आज दिल्ली में सरकार के मंत्रिमंडल का शपथ ग्रहण समारोह है। इसी दौरान आतंकियों ने एक बार फिर मानवता को कलंकित करने वाला काम किया है। जम्मू-कश्मीर के रियासी में आतंकियों ने एक बस पर कायराना हमला किया है। आतंकियों ने श्रद्धालुओं से भरी बस पर उस समय हमला किया है जब दिल्ली में मोदी सरकार का तीसरी बार गठन हो रहा है। इस आतंकी हमले में अब तक 10 लोगों के मारे जाने की खबर है। इस दर्दनाक घटना में कई लोग घायल हुए हैं। नई दिल्ली में पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान हुआ यह टेररिस्ट अटैक सीधे सीधे भारत सरकार को चुनौती है।

आपको बता दें कि यह हमला जम्मू कश्मीर के रियासी जिले के कंदा क्षेत्र में हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि आतंकियों ने बस पर ओपन फायर किया। जिसके कारण ड्राइवर घायल हो गया और बस से कंट्रोल खो गया। जिसके कारण बस खाई में गिर गई। इस दर्दनाक घटना में 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि अन्य कुछ लोग गोली लगने से घायल हुए हैं। फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

शिव खोड़ी मंदिर जा रही थी बस
मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि बस श्रद्धालुओं को लेकर कटरा से शिव खोड़ी मंदिर जा रही थी। माता वैष्णो देवी का बेस कैंप शिव खोड़ी मंदिर है। पूरे घटनाक्रम को लेकर अधिकारियों ने कहा कि संदिग्ध आतंकियों ने बस पर गोलीबारी कर दिया. प्रारंभिक रिपोर्ट के अनुसार पोनी इलाके के तेरीयथ गांव में बस पर हमला हुआ है. फिलहाल मौके पर राहत कार्य़ शुरू किया गया। बचाव के लिए पुलिस, सेना और अर्धसैनिक बल की कई टीम तुरंत भेज दी गई है।