ब्राह्मण लड़की से गैंगरेप, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, घर में जाकर धमकाया, FIR के बाद भी नहीं हुई गिरफ्तारी

राजस्थान के दौसा से रेप की दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। यहां एक नाबालिग लड़की के साथ पहले सामूहिक दुष्कर्म किया गया, उसका वीडियो बनाया गया और लड़की को ब्लैकमेल करने का प्रयास किया गया। शिकायत को एक सप्ताह से अधिक बीत गया लेकिन आरोपी अभी तक गिरफ्तार नहीं हुए। कनेक्टिंग इंडिया के पास पीड़ित परिवार द्वारा दर्ज कराया गया FIR है। जिसमें पीड़िता ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

ये है पूरा मामला
पूरा मामला राजस्थान के दौसा के बैजूपाडा थाना क्षेत्र का है। यहां निर्भया शर्मा (बदला नाम) के साथ जघन्य रेप कांड हुआ। उसके बाद आरोपियों ने लड़की का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। इस कांड की बाद लड़की सदमे में चली गई। टीकाराम मीना, विष्णु मीना और राकेश मीना पर परिवार ने गंभीर आरोप लगाए हैं।

 

11 मई को हुई घटना

11 मई को नाबालिग ब्राह्मण लड़की के साथ दुष्कर्म की दर्दनाक घटना हुई। टीकाराम मीना विष्णु मीना और राकेश मीना ने लड़की का वीडियो बना लिया। उसके बाद दबंग टीकाराम मीना गुंडों के साथ लड़की के घर वालों को धमकाया। केस दर्ज कराने पर वीडियो वायरल करने और परिवार को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी। पीड़ित परिवार बुरी तरह डर गया। वो FIR करवाने में काँप रहे थे। उसके बाद सामाजिक कार्यकर्ताओं द्वारा समझाने हिम्मत दिए जाने के बाद 25 मई को FIR दर्ज हुई।

सदमे में है लड़कीनिर्भया शर्मा ( बदला नाम) इस रेप कांड के बाद मानसिक अवसाद में हैं। वो सदमे में चली गई हैं। लड़की से भी कनेक्टिंग इंडिया बात करना चाहा लेकिन वो इस हाल में नहीं है कि बात कर पाए। आरोपी दबंग प्रवित्ति के हैं। वो लड़की के घर में घुसकर धमकाने का काम करते हैं। लड़की के परिजनों को इस कदर धमका दिया था कि परिवार FIR करने में भी डर रहा था। उसके बाद लोगों के समझाने और ढाढ़स देने की बाद परिजन तैयार हुए। वो किसी से बात करने की स्थिति में नहीं हैं। हमने उनसे बात करने की कोशिश की लेकिन वो इस हालत में नहीं हैं। इस घटना को लेकर परिजनों ने 25 मई को FIR दर्ज कराया है। लेकिन अभी तक आरोपी गिरफ्तार नहीं हुए। हालाँकि पुलिस ने अब आरोपियों पर ईनाम घोषित कर दिया है।